कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ के लिए यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत को दिए थे इतने करोड़!!


मुंबई पुलिस ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में YRF के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ की, और इसके साथ ही यशराज फिल्म्स के साथ एक्टर द्वारा साइन किये गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी प्राप्त कीं। अब इस मामले में नई बात सामने आई है। जाहिर है, सुशांत ने प्रोडक्शन हाउस के साथ 3-फिल्म का सौदा किया था और प्रत्येक फिल्म के लिए उनका कमाई स्टूडियो के साथ उनकी पिछली फिल्म के बॉक्स-ऑफिस परिणाम पर निर्भर था। हालाँकि, जैसा कि अब तक सबको पता है कि सुशांत ने अभी तक केवल दो फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी YRF के साथ किया।

सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के लिए निर्माताओं ने कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक तय रकम से ज्यादा फीस दी थी। खबर है कि एक्टर को यशराज फिल्मस ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। इसी के साथ कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया था जिसमें अगर ये फिल्म हिट होती है तो उन्हें दूसरी फिल्म के लिए डबर रकम यानी 60 लाख रुपये दिए जाएंगे। जबकि उनकी दूसरी फिल्म डिडेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के लिए उन्हें 60 लाख रुपये नहीं बल्कि 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। अभी तक ये वजह सामने नहीं आ पाई है कि फिल्म मेकर्स ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट से बढ़कर रकम क्यों दी थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार आशा नेगी ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- दुख को सोशल मीडिया

इन फिल्मों के अवाला सुशांत सिंह की तीसरी फिल्म पानी को आने वाली थी, जिसे लेकर एक्टर काफी एक्साइडेट भी थे। हालांकि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। यह फिल्म को निर्देशक शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे। यह फिल्म क्यों बंद हुई इसे लेकर भी साफ वजह सामने नहीं आई है। जबकि कहा जाता है कि इस फिल्म के बंद होने की असली वजह शेखर कपूर और प्रोड्यूसर के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेस थे।

अक्षय कुमार ने बताया कैसा था ट्रांसजेंडर किरदार निभाने का

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद से अब तक मुंबई पुलिस मौत के कारणों की वजह जानने के लिए छानबीन में जुटी है। पुलिस उनके जानकारों, दोस्तों, रिश्तेदारों, गर्लफ्रेंड समेत कई लोगों से पूछताछ में जुटी है। यह पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया। बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्मस की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 





Source link